Attitude Shayari In Hindi | एटिट्यूड शायरी हिन्दी में

 आज हम आपके लिए 2 Line Khatarnak Attitude Shayari In Hindi लाए है जिसे आप Facebook Whatsapp पर Share कर सकते है जो सुनने में Ajab व Gajab है Attitude शायरी हिन्दी में 

Attitude Shayari In Hindi



Attitude Shayari In Hindi | एटिट्यूड शायरी हिन्दी में


1#अगर कोई चुप है तो इसका मतलब ये नहीं की उसे बोलना नहीं आता,


हो सकता है वो थप्पड़ मारने में यकीन रखता हो !



2#हमारी हैसियत का अंदाज़ा तुम ये जान के लगा लो

   हम कभी उनके नहीं होते जो हर किसी के हो जाए

3#शेर घायल है मगर दहाड़ना नहीं भूलाएक बार में सौ को पछाड़ना नहीं भुला

4#मेरी सादगी ही गुमनाम में रखती है मुझे,

जरा सा बिगड़ जाऊं तो मशहूर हो जाऊं।

मेरी सादगी ही गुमनाम में रखती है मुझे,

जरा सा बिगड़ जाऊं तो मशहूर हो जाऊं।


5#मैं लोगों से मुलाकातों के लम्हें याद रखता हूँ

बातें भूल भी जाऊं पर लहजे याद रखता हूँ.


6#हम दुनिया से अलग नहीं,हमारी दुनिया ही अलग है ।

7#बदला तो वो लेते है जिनका दिल छोटा होता है, हम तो माफ़ करके दिल से निकाल देते है।

8#हादसों की ज़द में हैं तो क्या मुस्कुराना छोड़ देंजलजलों के खौफ से क्या घर बनाना छोड़ दें।

9#वो Attitude ही क्या जो वक्त के साथ टूट कर बिखर जायेअगर कोई किसी से दिल लगायेतो ऐसे लगाये जैसे तेज़ आंधी सूखे पत्तो को न उड़ा पाए।

10#जीना है तो जंगल के शेर की तरह जिओ

दूसरों के इशारों पर तो सर्कस के शेर भी जीते हैं


11#आसमान में उड़ने वाले जरा ये खबर भी रख। 


जन्नत पहुँचने का रास्ता मिट्टी से ही गुजरता है।

12#अंदाज़ कुछ अलग ही मेरे सोचने का है,

सब को मंजिलों का है शौक मुझे रास्ते का है।

 

13#हाथ में खंजर ही नहीं आँखों में पानी भी चाहिएहमें दुश्मन भी थोड़ा खानदानी चाहिए।


14#ठुकरा दो कोई दे तुम्हे अगर जिल्लत से समुन्दर

इज़्ज़त से मिला हुआ तो मुट्ठी भर पानी भी बहुत हैं


15#लाख तलवारे बढ़ी आती हों गर्दन की तरफसर झुकाना नहीं आता तो झुकाए कैसे


16# मेरे किस्से में क्या सुनाओ बस इतना जान लो  दोस्ती हम  तोड़ते नहीं  और दुश्मनी में छोड़ते नहीं


17#हम बिल्कुल साफ कहते हैं शिवजी के भक्त को नाग कहते हैंऔर जिसका स्टेटस तुम पढ़ रहे हो उसे Attitude का बाप कहते हैं 


18#दुनियाँ में इतनी रस्में क्यों हैं, प्यार अगर ज़िंदगी है तो इसमें कसमें क्यों हैं, हमें बताता क्यों नहीं ये राज़ कोई, दिल अगर अपना है तो किसी और के बस में क्यों है

19#कोई? माल में खुश हैकोई सिर्फ? दाल में खुश हैखुशनसीब है वो लोगजो हर हाल में खुश है.

 

ज़िंदगी  चाहे एक_दिन  की हो या चाहे चार दिन कीउसे ऐसे_जियो  जैसे कि ज़िंदगी तुम्हें नहीं मिलीज़िंदगी  को तुम मिले  हो 


20#मेरी सादगी ही गुमनाम में रखती है मुझे,
जरा सा बिगड़ जाऊं तो मशहूर हो जाऊं। 

Comments

Popular posts from this blog

कानून कैसे बनता है | Sansand me Vidheyak kanoon kaise banta hai