Funny Jokes and Shayari | Funny Sms in Hindi

 आज हम आपको Funny Jokes और Funny Shayari Funny Sms in Hindi  देंगे Indians Website आपको इस प्रकार के मजेदार जोक्स और sms देता रहता है और आप इसे हिन्दी और English में पढ़ सकते है Indianswebsite

Funny Jokes and Shayari | Funny Sms in Hindi




कितना नलायक हूँ

पेशे से तो छात्र था.. अब Shayar हूँ


तुम्हे समझ सकता इस Layak हूँ


तुम्हारे लिए कितने ही झूठ बोले,


ज़रा सोचो कितना बड़ा Liar हूँ


पर तुम्हे समझ ना सका

Don’t you think कितना Nalayak हूँ

सबसे खतरनाक नदी कोन सी है

मास्टर - भारत की सबसे खतरनाक नदी कौन सी है...?


पप्पू - भावना, इसमें सब बह जाते हैं...!!! 


फिर पप्पू को नदी के रास्ते स्कूल से भागना पड़ा।


नमकीन और सोडा का ट्रक

हवलदार: सर, हमने शराब

से भरा ट्रक पकड़ा है।
अब आगे क्या करना है?

इंस्पेक्टर: शाबाश, बहुत अच्छे।

हवलदार:

इंस्पेक्टर: अब एक ट्रक सोडा और एक ट्रक नमकीन भी पकड़ लो।


साली ने जीजा से मांगी आधी सैलरी

सोनू- औरतें बड़ी चालाक हो गई हैं

सोनू- कल मैंने अपनी साली से मजाक में कहा कि साली तो आधी घर वाली होती है...
मोनू- तो फिर क्या?
सोनू- अरे अब वो मुझसे आधी सैलरी मांग रही हैं

मोनू- क्यों क्या हुआ बता

शराब पीते हो तो कसरत करना जरूरी है

डॉक्टर: शराब पीते हो तो कसरत करनी भी जरूरी है।

शराबी: ठेके तक तो पैदल ही जाता हूं

तूफानी बारिश में आदमी पिज्जा लेने गया

तूफानी बारिश में आधी रात को एक आदमी पिज्जा लेने गया।

पिज्जावाला : आप शादीशुदा हो?

आदमी : ऐसे तूफान में कौन-सी मां अपने बेटे को पिज्जा लेने भेजेगी।


जब कैदी को जेलर से नज़दीकियाँ पड़ी भारी

सिपाही - चल भाई, तेरे फांसी का समय हो गया।

कैदी - पर मुझे तो फांसी 20 दिन बाद होने वाली थी!
इसलिए तेरा काम पहले...!!

सिपाही - जेलर साहब कह कर गए हैं कि तू उनके गांव का है,

मोमबत्ती जलाकर बाथरूम जा रही थी

वो कल रात बिजली जाने के बाद,

मोमबत्ती लेकर टॉयलेट जा ही थी यूँ,

कोई कमीना फूक मार कर कह गया,
हैप्पी बर्थडे तो यू

सब लड़के धोखेबाज और कमीने होते है

दो लड़कियां आपस में बातें कर रहीं थी।

पहली लड़की: आज के बाद किसी भी लड़के पर विश्वास नहीं करुँगी। 

सब साले झूठे, धोखेबाज़ और कमीने होते हैं।

दूसरी लड़की: क्यों क्या हुआ? तेरे बॉयफ्रेंड ने तुझे कुछ कहा क्या?
पहली लड़की:नाम मत लो उस झूठे, धोखेबाज़ का, मैं तो आज के बाद उसका मुंह भी नहीं देखूंगी
क्या तुमने उसे किसी और लड़की के साथ पकड़ लिया है?
 जबकि उसने मुझे कल कहा था कि वो कुछ दिनों के लिए शहर से बाहर जा रहा है

दूसरी लड़की ने हैरानी से पूछा: क्यों, ऐसा क्या हो गया? 

पहली लड़की: अरे नहीं, उसने मुझे मेरे दूसरे बॉयफ्रेंड के साथ देख लिया।


पाँच रुपए का सवाल है

भिखारी - दे दे बाबा...

पप्पू - नहीं है, मेरे पास कुछ नहीं है..


भिखारी - पांच रुपये का सवाल है बाबा...


पप्पू - हां पूछो, क्या पता मुझे आता हो...!!
भिखारी बेहोश..

Comments

Popular posts from this blog

कानून कैसे बनता है | Sansand me Vidheyak kanoon kaise banta hai