Funny Jokes 2021 In Hindi | मजेदार चुट्कुले 2021 हिन्दी में

 Funny Jokes In Hindi 2021 फनी जोक्स हिन्दी मेंन 2021 Top majedar chutcule 2021 मजेदार चुट्कुले 2021 पत्नी (बड़े प्यार से) - सुनिए जी, मेरी स्किन बहुत ऑयली-ऑयली सी हो गई है…

बताइए ना, मैं क्या लगाऊं?
.
Funny jokes 2021


#1लड़का (अपनी गर्लफ्रेंड से) - पिज्जा खाओगी....?


गर्लफ्रेंड - नहीं, आज कल मैं 'लाइट' खा रही हूं!


लड़का (वेटर से) - मेरे लिए एक पिज्जा ले आइए
और ये मैडम के लिए दो 'एलईडी बल्ब'!!



#2बेटा बियर पीकर घर लौटा था ।

पापा की डांट से बचने के लिए लैपटॉप

खोलकर पढ़ने लगा।

पापा :- बेटा तु फिर से पीकर आया है ???

बेटा :- नहीं पापा नही मै नही पिया हु…..

पापा :- तो फिर सूटकेस खोलकर

क्या पढ़ रहा है?


#3पिता - पेपर कैसा गया? 


बेटा - पहला सवाल छूट गया, 
तीसरा आता नहीं था,
पांचवां नजर नहीं आया!
पिता - और सवाल दो?
बेटा - बस सिर्फ वो ही गलत हो गया...!!!

चौथा करना भूल गया, 




#4पत्नी (बड़े प्यार से) - सुनिए जी, मेरी स्किन बहुत ऑयली-ऑयली सी हो गई है…
बताइए ना, मैं क्या लगाऊं?
.
.
पति - ये लो विम बार, ये पूरी चिकनाई हटा देगा…!!!
.
फिर पतिदेव की हुई जोरदार कुटाई...



#5दीवार पर लिखा था
“यहां कुत्ते सुसु करते हैं!”
संता ने वहां सुसु किया और
फिर हंस कर बोला:
इसे कहते हैं दिमाग..
सुसु मैंने किया और नाम कुत्ते का आएगा!
लाइन में खड़ा करवा दिया और खुद office चला गया!

एक भाई ने अपनी पत्नी को सुबह 9 बजे से बैंक की


#6शाम को जब वापस आया तो पत्नी बोली:-

धूप में खड़े-खड़े दो बजे बैंक के दरवाजे में
घुसी और तीन बजे कैशियर के सामने पहुँची,
मुझे खड़ा कर वो चाय पीने चला गया..!!

आधे घण्टे बाद आया और कम्प्यूटर पर बैठ कर बोला:-

“सॉरी मैम पैसे नहीं हैं…!!”


#7गांव की एक औरत ने तेजी से आ रही बस को हाथ दिखाकर रोका।

ड्राइवर ने अचानक ब्रेक मारा और पूछा : कहां जाना है?

औरत बोली : जाना कहीं नहीं है। बच्चा रो रहा है जरा पों पों बजा दो।



#8टीचर : अगर कोई गर्ल्स हास्टल की तरफ गया तो
फाइन ..! दूसरी बार गया तो ₹ 200 फाइन औऱ
तीसरी बार सीधा 500 का फाइन लगेगा..!
स्टूडैंट : सर जी ! जे हमने मंथली पास
बनवाना हो तो कितणे का बण ज्यावैगा..!



Comments

Popular posts from this blog

कानून कैसे बनता है | Sansand me Vidheyak kanoon kaise banta hai